Wednesday, October 16, 2024
INR - Indian Rupee
USD
84.1374
EUR
92.1195
CNY
11.9070
GBP
109.9591
HomeNewsPunjab News: Bhagwant Mann ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बुलाकर क्लास लगाई, कहा...

Punjab News: Bhagwant Mann ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बुलाकर क्लास लगाई, कहा – लोगों की समस्याओं पर ध्यान दें।

पंजाब समाचार: भगवंत मान ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बुलाकर क्लास लगाई, कहा - लोगों की समस्याओं पर ध्यान दें।

Punjab News Bhagwant Mann ने पार्टी कार्यकर्ताओं को बुलाकर क्लास लगाई

India A News, Punjab News: CM Bhagwant Mann ने लुधियाना और जलंधर लोक सभा हलकियों से ‘आप’ पार्टी के आगूआं और अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में लोक सभा चुनावों और क्षेत्र के अन्य मुद्दों पर चर्चा भी की गई।

बैठक में दोनों लोक सभा हलकियों के उम्मीदवार और अन्य पार्टियों के सभी विधायक, चेयरमैन और अधिकारी मौजूद थे। यहां उल्लेखनीय है कि पिछले लोक सभा चुनावों की तुलना में ‘आप’ की कार्यशीलता दोनों लोक सभा हलकियों में काफी बेहतर है।

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री मान ने पार्टी कार्यकर्ताओं और विधायकों से अपने क्षेत्रों के विकास कार्यों और लोगों की समस्याओं पर विशेष ध्यान देने की अपील की।

मुख्यमंत्री मान ने चुनावों के दौरान ‘आप’ कार्यकर्ताओं की मेहनत और लगन की सराहना की और कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ की हड्डी हैं।

बैठक में जलंधर पश्चिमी विधान सभा सीट पर होने वाले क्षेत्रीय चुनावों के बारे में भी विचार-विमर्श किया गया। मुख्यमंत्री मान ने जलंधर के ‘आप’ कार्यकर्ताओं को कहा कि वहां की तैयारी करने और लोगों में जाकर पार्टी की जीत पर विश्वास बनाने के लिए क्षेत्रीय स्तर पर कड़ी मेहनत करें।

नोट- India A News केJoin my WhatsApp group “India A News” समूह से जुड़ने के लिए इस लिंक पर Join my WhatsApp group “India A News” पर क्लिक करें…

ताज़ा खबरें सबसे पहले Indiaanews.com पर! ताज़ा खबरें, लाइव अपडेट पढ़ें सबसे भरोसेमंद पंजाबी न्यूज़ वेबसाइट Indiaanews.com पर।

यह भी पढ़ेंः-

ब्लॉग को मोनेटाइज कैसे करें (How to Monetize A Blog)

PM Vishwakarma Yojana (पीएम विश्वकर्मा योजना)

ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए ?

भारत के प्रमुख तीर्थ स्थल जहाँ जीवन में एक बार अवश्य़ जाना चाहिए

Walnut: अखरोट में भरपूर मात्रा में पाए जाते हैं पोषक तत्व, खाली पेट खाने के कई फायदें होते हैं।

Paneer Pakoda Recipe: पनीर पकोड़ा रेसिपी

Pardeep Kumar
Pardeep Kumarhttps://indiaanews.com
Pardeep Kumar: "India A News" Website Admin - Meet the driving force behind the insightful journalism and up-to-the-minute news at "India A News" – Pardeep Kumar, the dedicated administrator of Indiaanews.com. Pardeep Kumar leads with a vision, steering "India A News" to be a beacon of reliable and credible news reporting. His commitment to journalistic integrity and a keen understanding of the news landscape have shaped Indiaanews.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments