Friday, May 17, 2024
INR - Indian Rupee
USD
83.5252
EUR
89.9735
CNY
11.5452
GBP
104.5921
HomeGovt JobsNIA Recruitment 2024: NIA सब इंस्पेक्टर सहित कई अन्य पदों पर निकली...

NIA Recruitment 2024: NIA सब इंस्पेक्टर सहित कई अन्य पदों पर निकली भर्ती, जानिए पूरा विवरण

NIA Recruitment 2024 NIA

NIA Recruitment 2024

India A News, NIA Recruitment 2024: राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) वर्तमान में इंस्पेक्टर, सब इंस्पेक्टर, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर, और हेड कांस्टेबल के पदों के लिए भर्ती की प्रक्रिया चल रही है। इस आवेदन प्रक्रिया की सूचना जारी होने की तारीख से 60 दिनों के भीतर होगी। इसलिए जो उम्मीदवार इस रिक्ति के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे जल्दी से जल्दी आवेदन कर सकते हैं। इसके बाद, आवेदकों को दोबारा आवेदन करने का अवसर नहीं मिलेगा। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://nia.gov.in/ (https://nia.gov.in/writereaddata/Portal/Recruitment/175_1_Nomination.pdf)पर जाकर अधिसूचना देख सकते हैं। इसे ध्यान में रखें कि आवेदन प्रक्रिया 22 दिसंबर, 2023 को शुरू हुई थी।

खाली पदों का विवरण:

NIA Recruitment 2024 NIA इस रिक्ति के माध्यम से कुल 119 पदों पर भर्ती करेगा। इसके अनुसार, 43 पदों के लिए इंस्पेक्टर, 51 पदों के लिए सब इंस्पेक्टर, और 13 पदों के लिए असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर की नियुक्तियां की जाएंगी। इसके अलावा, 12 पदों के लिए हेड कांस्टेबल की भर्ती होगी। इन पदों पर आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे सभी भर्ती से संबंधित नियमों और शर्तों को ध्यान से पढ़ें और उसके अनुसार ही आवेदन करें, क्योंकि यदि आवेदन पत्र में कोई त्रुटि होती है तो आवेदन अस्वीकृत किया जा सकता है। इसलिए, इस बात का ध्यान रखें।

शैक्षिक योग्यता:

NIA Recruitment 2024 NIA सब इंस्पेक्टर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही, उम्मीदवारों से अनुभव की भी मांग की गई है, जिसकी जानकारी आधिकारिक अधिसूचना में उपलब्ध है। इसके अलावा, आप अन्य पदों से संबंधित शैक्षणिक योग्यता, अनुभव, आयु सीमा, आदि की जांच कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेंः-

ब्लॉग को मोनेटाइज कैसे करें (How to Monetize A Blog)

ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए ?

APEX Bank Recruitment 2024: असम को-ऑपरेटिव एपेक्स बैंक में असिस्टेंट पदों के लिए भर्ती शुरु, जानिए पूरा विवरण

Pardeep Kumar
Pardeep Kumar
Pardeep Kumar: "India A News" Website Admin - Meet the driving force behind the insightful journalism and up-to-the-minute news at "India A News" – Pardeep Kumar, the dedicated administrator of Indiaanews.com. Pardeep Kumar leads with a vision, steering "India A News" to be a beacon of reliable and credible news reporting. His commitment to journalistic integrity and a keen understanding of the news landscape have shaped Indiaanews.com
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments